Pradeep Mishra live Shiv Puran 2024 : Pradeep mishra ki katha | pradeep mishra ki bhagwat | प्रदीप मिश्रा की कथा सुने | Download free

Pradeep Mishra live

Pradeep Mishra live : पंडित Pradeep Mishra एक प्रसिद्ध कथाकार और भजन प्रस्तुतकर्ता हैं, जो अपनी कहानियों और भजनों के कारण बहुत प्रसिद्ध हैं। पंडित प्रदीप मिश्रा शिव पुराण की कहानी सुनाते हैं। संगीत स्केल का पाँचवा स्वर। प्रदीप मिश्रा जी सहोरे के निवासी हैं। लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं। और लोग दूर-दूर से सहोरे आते हैं उनकी कहानी सुनने और उनका दर्शन करने के लिए।

Follow Us On Facebook

Pradeep Mishra live : पंडित Pradeep Mishra का जन्म 1980 में मध्य प्रदेश के Sehore में हुआ था। पंडित प्रदीप मिश्रा की आयु 2023 में 43 वर्ष है। हमें प्रदीप मिश्रा के बचपन के बारे में बहुत कुछ नहीं पता है। पंडित प्रदीप मिश्रा ने बचपन से ही पढ़ाई-लिखाई में बहुत रुचि रखी थी, उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह कथाकार बनेंगे। पंडित प्रदीप मिश्रा ने जन्म से ही गरीबी में पला बढ़ा।

Join Our Group

पंडित प्रदीप मिश्रा की शिक्षा : Pradeep Mishra live

Pradeep Mishra live : पंडित Pradeep Mishra ने अपनी शिक्षा सहोरे में ही शुरू की थी। उन्होंने 12वीं कक्षा के बाद अपनी स्नातक की पढ़ाई पूरी की। इसके बाद उन्होंने एक शिक्षक बना। उन्होंने कुछ समय तक स्कूल में बच्चों को पढ़ाया। इसके बाद प्रदीप मिश्रा ने कथाकार बना। पंडित प्रदीप मिश्रा सहोरे वाले हैं।

Pradeep Mishra shiv puran

Pradeep Mishra shiv puran : पंडित प्रदीप मिश्रा का परिवार पंडित प्रदीप मिश्रा अपने परिवार के साथ सहोरे, मध्य प्रदेश में रहते हैं। पंडित मिश्रा का घर सहोरे में है। पंडित मिश्रा के पिताजी का नाम श्री रामेश्वर दयाल मिश्रा है। उनकी माँ का नाम नहीं है। पंडित प्रदीप मिश्रा के दो भाई हैं, जिनके नाम दीपक मिश्रा और विनय मिश्रा हैं। पंडित मिश्रा की शादी हो चुकी है।

Pradeep Mishra shiv puran : पंडित प्रदीप मिश्रा की पत्नी का नाम नहीं है। पंडित प्रदीप मिश्रा का एक बेटा भी है, जिसका नाम नहीं है। पंडित प्रदीप मिश्रा जी अपने परिवार के साथ बहुत खुश हैं। उनका कहना है कि भोलेनाथ की कृपा हमारे परिवार के साथ हमेशा बनी रहती है।

Pradeep Mishra shiv puran

Next Post : Hero Electric Eddy 2024 : इस नए साल में मात्र ₹2,173 की EMI ख़रीदे और ले जाये घर |

Pradeep Mishra shiv puran : पिताजी का नाम – श्री रामेश्वर दयाल मिश्रा माँ का नाम – नहीं जाना गया सहोदर – 2 भाई, दीपक मिश्रा और विनय मिश्रा पंडित मिश्रा ने कैसे कथानक शुरू की? पेशेवर जीवन पंडित प्रदीप मिश्रा जी शिव पुराण के कथाकार और भजन प्रस्तुतकर्ता हैं। पंडित प्रदीप मिश्रा कहते हैं कि वे बहुत गरीब परिवार से थे, जब वह पैदा हुए थे, उनके परिवार के पास पैसा नहीं था, इसलिए उनका जन्म तुलसी के बेड के पास के आंगन में हुआ था।

Pradeep Mishra ki bhagwat

Pradeep Mishra ki bhagwat : लेकिन अब भगवान भोलेनाथ की कृपा से सब कुछ ठीक है। आज भी उस तुलसी के बेड को उनके आंगन में रखा गया है। पंडित प्रदीप मिश्रा पहले शिक्षक थे, उन्होंने एक स्कूल में पढ़ाई दी थी। पंडित Pradeep Mishra ने हिन्दू धर्म शास्त्र का अध्ययन किया, और अब वह कथाकार हैं। वह इतने प्रसिद्ध कथाकार हैं कि लोग उन्हें सहोरे वाले बाबा के नाम से भी जानते हैं।

Next Post : मात्र ₹15000 के डाउन पेमेंट में गाड़ी, बाइक और आनंद लें 115-130 किलोमीटर तक की रेंज सबसे मस्त

Pradeep Mishra ki bhagwat : पंडित Pradeep Mishra अपनी कहानी के माध्यम से लोगों को सही मार्ग दिखाते हैं, और उन्हें यह सिखाते हैं कि अपने जीवन को खुशियों से भरने और सही मार्ग पर चलने का तरीका कैसे है। लगभग सभी लोग पंडित मिश्रा के विचारों को अपनाते हैं और उन्हें अपने जीवन में लागू करते हैं। और भगवान भोलेनाथ की पूजा करते हैं और उन्हें अर्चना करते हैं, जिससे सभी लोगों के जीवन में खुशी बनी रहती है। पंडित प्रदीप मिश्रा शुल्क।

Pradeep Mishra ki bhagwat

Pradeep Mishra ki bhagwat : पंडित प्रदीप मिश्रा का सोशल मीडिया खाता पंडित प्रदीप मिश्रा का एक यूट्यूब खाता है। लोग उन्हें यूट्यूब पर बहुत खोजते हैं और उनके सभी वीडियो देखते हैं। पंडित प्रदीप मिश्रा के यूट्यूब चैनल का नाम “पंडित प्रदीप जी मिश्रा सहोरे वाले” है। पंडित प्रदीप मिश्रा के यूट्यूब चैनल पर 4.55 मिलियन सब्सक्राइबर्स और 3.1 हजार वीडियो हैं।

Pradeep Mishra ki katha

Next Post : TVS Jupiter Electric 2024 : नए साल पर ₹9000 तक का Super डिस्काउंट ऑफर | सिर्फ सिंगल बैटरी चार्ज मैं चलेगा 300Km तक |

Pradeep Mishra ki katha : अगर आप पंडित प्रदीप मिश्रा की खोज करना चाहते हैं, तो आप नीचे दिए गए लिंक पर जा सकते हैं। पंडित प्रदीप मिश्रा की कहानी। पंडित प्रदीप मिश्रा की फीस और नेट वर्थ हमारे पास पंडित प्रदीप मिश्रा जी के नेटवर्थ के बारे में कोई जानकारी नहीं है। लेकिन लगभग उन्हें लाखों कमाई होती है क्योंकि पंडित प्रदीप मिश्रा जी अपनी कहानियों के लिए लगभग 7 से 8 लाख रुपए लेते हैं, और पंडित प्रदीप मिश्रा जी का एक यूट्यूब चैनल भी है।

Pradeep Mishra ki katha : पंडित जी को उस चैनल पर भी लाखों रुपए मिले होंगे। पंडित प्रदीप मिश्रा की नेटवर्थ। पंडित प्रदीप मिश्रा ने जीवन में खुशी के कुछ तरीके बताए अगर किसी की जीवन में दुखों से भरी जा रही है और कोई समाधान नहीं मिल रहा है, तो पंडित मिश्रा उन्हें निश्चित रूप से कुछ समाधान बताते हैं। जो केवल भोलेनाथ की पूजा करके पूरे होते हैं।

pradeep mishra live

Pradeep Mishra ki katha

Pradeep Mishra ki katha : यदि आप भी अपने जीवन में कुछ समस्याओं से परेशान हैं, तो आप पंडित प्रदीप मिश्रा जी के यूट्यूब चैनल की खोज कर सकते हैं और उन समस्याओं का समाधान पा सकते हैं। और यहां हम आपको बता रहे हैं कुछ पंडित जी द्वारा बताए गए उपायों के विषय में, जिन्हें आप देख सकते हैं और उनकी पूरी विधि को यूट्यूब पर देख सकते हैं। पंडित प्रदीप मिश्रा के उपाय।

Pradeep Mishra ke pravachan

Pradeep Mishra ke pravachan : कुछ उपाय दिए गए हैं ऋण मुक्ति के लिए, जो बरगद के पेड़ की पूजा करके की जाती हैं। एक पुत्र प्राप्त करने के उपाय सफल होते हैं केवल भगवान शिव की पूजा करके। घर में खुशी और समृद्धि लाने के लिए उठाए जाने वाले उपाय। यदि विवाह में कोई बाधा है, तो भोलेनाथ की कृपा से उसे दूर किया जा सकता है।

Pradeep Mishra ke pravachan : अगर ऐसी कोई समस्याएं हैं, तो पंडित प्रदीप मिश्रा ने सभी समाधान दिए हैं, जिन्हें आप उनके यूट्यूब चैनल पर जाकर देख सकते हैं। पंडित प्रदीप मिश्रा की जीवन कहानी। पंडित प्रदीप मिश्रा जी भगवान शिव के महान भक्त हैं। उन्होंने शिवपुराण की कहानी सुनाई है और लोगों को प्रेरित भी किया है। लोग उनकी कहानी सुनते हैं और सही मार्ग का पालन करने का प्रयास करते हैं।

pradeep mishra ke pravachan

Pradeep Mishra ke pravachan

Pradeep Mishra ke pravachan : हमें पंडित प्रदीप मिश्रा जी से यह सिखना चाहिए कि हमें भी भक्ति को छोड़ना नहीं चाहिए। हमें सही मार्ग पर चलना चाहिए। जीवन में पूजा की जानी चाहिए और सफाई बनाए रखनी चाहिए। शरीर को स्वस्थ रखना चाहिए और खाना सही तरीके से लेना चाहिए। यदि जीवन में सब कुछ नियमों के अनुसार किया जाए, तो सब कुछ अच्छे से होता है, और खुशी से होता है। पंडित प्रदीप मिश्रा पत्नी का नाम।

FAQs (Frequently Asked Questions) About Pradeep Mishra ke upay

Q. पंडित प्रदीप मिश्रा की आयु कितनी है?

उत्तर – आयु – 43 वर्ष, 2023 में, जन्म – वर्ष 1980

प. पंडित प्रदीप मिश्रा की पत्नी का क्या नाम है?

उत्तर – नहीं जाना गया।

Q. पंडित प्रदीप मिश्रा कथा के लिए कितना शुल्क लेते हैं?

उत्तर – पंडित प्रदीप मिश्रा जी अपनी कहानियों के लिए लगभग 7 से 8 लाख रुपए लेते हैं।

Q. पंडित प्रदीप मिश्रा कहाँ से हैं?

उत्तर – पंडित प्रदीप मिश्रा अपने परिवार के साथ सहोरे, मध्य प्रदेश में रहते हैं। पंडित मिश्रा का घर सहोरे में है।

Q. पंडित प्रदीप मिश्रा की नेटवर्थ क्या है?

उत्तर – हमारे पास पंडित प्रदीप मिश्रा जी के नेटवर्थ के बारे में कोई जानकारी नहीं है। लेकिन लगभग उन्हें लाखों कमाई होती है क्योंकि पंडित प्रदीप मिश्रा जी अपनी कहानियों के लिए लगभग 7 से 8 लाख रुपए लेते हैं, और पंडित प्रदीप मिश्रा जी का एक यूट्यूब चैनल भी है। पंडित जी को उस चैनल पर भी लाखों रुपए मिले होंगे।

Author

Leave a Comment